Breaking

LightBlog

Tuesday, December 3, 2019

चिदंबरम पर मोदी का तीखा हमला, बोले वित्त मंत्री के पिता, बेटे ने लूटा 2020

चिदंबरम पर मोदी का तीखा हमला, बोले वित्त मंत्री के पिता, बेटे ने लूटा

Modi's tart attack on Chidambaram, speaks of father, father of finance minister, son looted
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (इंडिया टुडे आर्काइव फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को कर्नाटक में लोकसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में रैलियों को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी तमिलनाडु में भी रैली करेंगे। वे थेनी राहुल गांधी के कोलार, चित्रदुर्ग और म.प्र। के मांड्या निर्वाचन क्षेत्र में जनता को संबोधित करेंगे। शहर में पार्टी की चुनावी रैलियों को संबोधित करें। राहुल गांधी ने 18 मार्च को बेंगलुरु में और 31 मार्च को कलबुर्गी में रैलियां की हैं। उन्होंने 9 मार्च को हावेरी में पार्टी की जनसभा को भी संबोधित किया था। कर्नाटक में लोकसभा की 28 सीटें हैं। मध्य कर्नाटक में 14 सीटों के लिए मतदान 18 अप्रैल को होगा। शेष 14 सीटें तटीय और उत्तरी क्षेत्रों में हैं जहां 23 अप्रैल को मतदान होगा। सभी सीटों के लिए मतगणना 23 मई को होगी। इसके अलावा, अखिलेश यादव और मायावती बदायूं में एक संयुक्त रैली करेंगे। उनके साथ राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष अजीत सिंह भी होंगे। बंगाल में आज बीजेपी और टीएमसी आमने-सामने हैं। जुलूस रामनवमी दोनों पर होगा और जुलूस रामनवमी पर होगा।

  • दूसरे चरण के चुनाव में लगी पार्टियां, 18 वोटिंग हैं
  • 13 राज्यों के 97 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान
  • बदायूं में अखिलेश-मायावती की रैली
  • पीएम मोदी ने तमिलनाडु में रैली की और कर्नाटक में राहुल गांधी ने
  • बंगाल में रामनवमी से राजनीति शुरू होती है
  • वीएचपी और टीएमसी बंगाल में अपना जुलूस निकालेंगे
    डेली पैसा कमाओ 50000  से भी जयादा  : ATGNSE Nifty Advisory


चिदंबरम पर मोदी का तीखा हमला, पिता-पिता की बात, वित्त मंत्री, PM लुटा देशथानी की रैली में बेटा PM मोदी ने पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम और कांग्रेस पर निशाना साधा और उन्होंने कहा कि पिता वित्त मंत्री बने और बेटे ने देश को लूटा। जब भी सत्ता में आते हैं, वे देश को लूटते हैं। गौरतलब है कि एयरसेल-मैक्सिस डील में कार्ति चिदंबरम पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। ईडी जांच के दायरे में चिंदबरम भी है। वर्तमान में, कांग्रेस ने तमिलनाडु की शिवगंगा सीट से कार्ति चिदंबरम को टिकट दिया है। पी चिदंबरम पहले भी यहां से चुनाव लड़ चुके हैं।

न्याय पर मोदी का तंज - सिख दंगे, गैस त्रासदी पर न्याय



डीएमके ने नामदार को अपना पीएम उम्मीदवार: मोदी नाम दिया है


पीएम मोदी ने जलियांवाला बाग शहीदों को दी श्रद्धांजलि

राहुल गांधी के पास सहयोगी दलों का समर्थन नहीं है: ईपीएस तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने कहा, राहुल गांधी 



विपक्ष के पीएम उम्मीदवार हैं, लेकिन उनके समर्थकों को सहयोगी दलों का समर्थन नहीं है, जबकि नरेंद्र मोदी को एनडीए के सभी दलों ने अपना नेता माना है ।
डेली पैसा कमाओ 50000  से भी जयादा  : ATGNSE Nifty Advisory

Tamil Nadu CM in Theni: Congress which is a part of DMK led alliance here has announced Rahul Gandhi as PM candidate but its allies have not come out in open supporting his candidature. In our alliance all parties have accepted PM Modi as the PM candidate,this shows our unity
View image on TwitterView image on Twitter
76 people are talking about this
अखिलेश-माया की रैली में अखिलेश और मायावती की संयुक्त रैली सपा सांसद धर्मेंद्र यादव महागठबंधन के उम्मीदवार हैं। कांग्रेस के सलीम शेरवानी और भाजपा के संघमित्रा मौर्य मैदान में हैं।

No comments:

Post a Comment

Adbox