Breaking

LightBlog

Tuesday, December 3, 2019

देवगन के बेटे रेवन्ना ने घोषणा की, "अगर मोदी चुनाव जीतते हैं तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगा" 2020

लोकसभा चुनाव 2020

देवगन के बेटे रेवन्ना ने घोषणा की, "अगर मोदी चुनाव जीतते हैं तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगा"

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के बड़े बेटे एचडी रेवन्ना कर्नाटक सरकार में मंत्री हैं। रेवन्ना ने गुरुवार को कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने के लिए वाराणसी लोकसभा सीट से दोबारा जीतते हैं, तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे।
Karnataka's PWD Minister, Revna said, and if I were elected PM Narendra Modi then I would quit politics.
Add caption

Revna claimed that BJP will not come to power this time.

मैसूरु: लोकसभा चुनाव 2019 के बोर्ड में नेताओं के अपने वादे हैं, उनके अपने शब्द हैं। अब वे कितना फॉलो करते हैं, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के बड़े बेटे एचडी रेवन्ना कर्नाटक सरकार में मंत्री हैं। रेवन्ना ने गुरुवार को कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने के लिए वाराणसी लोकसभा सीट से दोबारा जीतते हैं, तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे।

बेंगलुरु से 150 किलोमीटर दूर मैसूरु में रेवन्ना ने कहा, "अगर मोदी वाराणसी से फिर से जीत जाते हैं और प्रधानमंत्री बन जाते हैं, तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगा। भाजपा इस बार सत्ता में नहीं आएगी।"
डेली पैसा कमाओ 50000  से भी जयादा  : ATGNSE Nifty Advisory



 मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बड़े भाई रावण कांग्रेस उम्मीदवार सीएच के चुनाव प्रचार के लिए आए थे। विजयशंकर, जो यहां से भाजपा सांसद प्रताप सिम्हा के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा, "
यूपीए को फिर से सत्ता में लाने और सांप्रदायिक भाजपा को सत्ता से बाहर करने के लिए, हमारी पार्टी ने पूर्व कांग्रेस के साथ गठबंधन किया है, क्योंकि हमने देश भर में परेशान किसानों के हितों की रक्षा की है। "

रेवन्ना ने कहा, "मैं जानना चाहता हूं कि मोदी ने पिछले पांच वर्षों में किसानों के लिए क्या किया है। भले ही राज्य सरकार ने प्रधानमंत्री किसान आदर्श निधि योजना के लाभ के लिए केंद्र सरकार को 15 लाख किसानों की सूची भेजी हो। जिसके लिए मोदी कहते हैं कि केंद्र को अभी तक वह सूची नहीं मिली है, यह एक झूठ है। ”
डेली पैसा कमाओ 50000  से भी जयादा  

No comments:

Post a Comment

Adbox