Breaking

LightBlog

Tuesday, December 3, 2019

Tamil superstar Vijay's Diwali release 'Bigil' crossed 100 crores in 3 days 2020

तमिल सुपरस्टार विजय की दिवाली रिलीज 'बिगिल' 3 दिनों में 100 करोड़ पार कर गई

फिल्म, एटली कुमार द्वारा निर्देशित, चल रहे त्योहारी सीज़न की बड़ी तमिल रिलीज़ है।

Tamil superstar Vijay's Diwali release 'Bigil' crossed 100 crores in 3 days  The film, directed by Attlee Kumar, is the major Tamil release of the ongoing festive season.

चेन्नई: तमिल सुपरस्टार विजय की दिवाली, "बिगिल" रिलीज होने के बाद से केवल तीन दिनों में दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है। फिल्म, एटली कुमार द्वारा निर्देशित, चल रहे त्योहारी सीज़न की बड़ी तमिल रिलीज़ है। उद्योग ट्रैकर और स्तंभकार श्रीधर पिल्लई ने ट्वीट किया: "# सुपर में सुपर फास्ट समय में # स्टाइल करता है, 3 दिनों में दुनिया भर में 100 करोड़ पार कर जाता है! असाधारण! असाधारण!
डेली पैसा कमाओ 50000  से भी जयादा  : ATGNSE Nifty Advisory


ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म समीक्षक रमेश बाला ने ट्विटर पर लिखा, "# विजिल ने WW बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा + ओपनिंग ली है। बधाई हो # थलपट्टी @actorvijay, #Nayanthara।"

विजय तमिल प्रशंसकों के लिए थालपथी के रूप में जाने जाते हैं और फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर अपनी जीत का सिलसिला जारी रखती है। संयोग से, यह "थेरी" और "मर्सल" के बाद एटली के साथ उनकी तीसरी रिलीज़ है। ब्लॉकबस्टर उभरती दोनों पुरानी फिल्मों के साथ, विजय प्रशंसकों को उम्मीद है कि "बिगिल" बॉक्स-ऑफिस पर उपलब्धि दोहराएगी।

"बिगिल" एक स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म है जिसमें पिता और पुत्र के रूप में दोहरी भूमिका में विजय हैं। पिता के रूप में, वह एक स्थानीय डॉन की भूमिका निभाता है और बेटे के रूप में वह एक महिला फुटबॉल टीम का कोच है। अभिनेता ने कोच के चरित्र के लिए प्रशिक्षण लिया।
डेली पैसा कमाओ 50000  से भी जयादा  : ATGNSE Nifty Advisory

No comments:

Post a Comment

Adbox