Breaking

LightBlog

Tuesday, December 3, 2019

IFFI short film section opens with film on Manohar Parrikar Latest Hindi News 2020

Manohar Parrikar
मनोहर पर्रिकर
मनोहर पर्रिकर पर फिल्म के साथ खुला IFFI लघु फिल्म अनुभाग
“Parrikar, a former defense minister, died in March this year after a long illness.

 लंबी बीमारी के बाद इस साल मार्च में एक पूर्व रक्षा मंत्री पर्रिकर का निधन हो गया। डेली पैसा कमाओ 5000  से भी जयादा  : ATGNSE Nifty Advisory

पणजी: अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के 50 वें संस्करण में शॉर्ट फिल्म इवेंट, शॉर्ट्स IFFI 50 की शुरुआती फिल्म, गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय मनोहर पर्रिकर को समर्पित होगी, एक अधिकारी ने सोमवार को कहा।

डेली पैसा कमाओ 5000  से भी जयादा  : ATGNSE Nifty Advisory 

एंटरटेनमेंट सोसाइटी ऑफ गोवा, जो फिल्म महोत्सव निदेशालय के साथ सह-मेजबान है, गोवा के उपाध्यक्ष सुभाष फलदेसाई ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि फिल्म ने इस उत्सव के पहले संस्करण की मेजबानी के लिए पर्रिकर द्वारा निभाई गई भूमिका का जश्न मनाया। 2004 में गोवा में।

"शॉर्ट्स IFFI 50 मनोहर पर्रिकर पर सात मिनट की फिल्म के साथ खुलेंगे, जिन्होंने 2004 में IFFI को गोवा लाया था," फलदेसाई ने कहा। शॉर्ट्स IFFI 50 एक लघु फिल्म अनुभाग है जो IFFI का एक हिस्सा होगा जो 20 नवंबर से गोवा में चल रहा है। डेली पैसा कमाओ 5000  से भी जयादा  : ATGNSE Nifty Advisory

IFFI 2003 तक एक यात्रा उत्सव था और 2004 में तत्कालीन राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) सरकार द्वारा इस आयोजन के लिए एक स्थायी स्थल के रूप में दिल्ली और मुंबई सहित कई शहरों के बीच बंद कर दिया गया था। पर्रिकर तटीय राज्य के मुख्यमंत्री थे समय।

लंबी बीमारी के बाद इस साल मार्च में एक पूर्व रक्षा मंत्री पर्रिकर का निधन हो गया।
डेली पैसा कमाओ 5000  से भी जयादा  : ATGNSE Nifty Advisory

No comments:

Post a Comment

Adbox